ट्रैन की चपेट मे आने से बस चालक व ट्रोले की टककर से महिला कि मौत।

सबसे हटकर - सबसे अलग, सत्य के साथ राजस्थान की आवाज।

ट्रैन की चपेट मे आने से बस चालक व ट्रोले की टककर से महिला कि मौत।

श्री गंगागनगर | सूरतगढ़-बीकानेर ट्रैक पर रविवार को अवधूत आश्रम के निकट ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक सुमेश बिश्नाेई पुत्र इंद्रजीत बिश्नोई चक 8 केएनडी रावला का रहने वाला था। पुलिस ने मृतक के भाई सुनील की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है।

दर्ज रिपोर्ट में उसने बताया उसका छोटा भाई सुमेश बिश्नाेई एक माह पूर्व हनुमानगढ़ डिपो में अनुबंधित पर बस चलाने का कहकर गया था। वह इन दिनाें डिपाे की अनुबंधित बस का चालक था। सुबह पुलिस ने सूचना दी कि एक युवक का शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है। परिजनों ने मौके पर पहुंच मृतक की सुमेश के रूप में पहचान की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

वहीं, थर्मल के मुख्य गेट के निकट रविवार को ट्रोला चालक ने पैदल चल रही महिला को टक्कर मार दी। इससे महिला की मौके पर मौत हो गई। मृतका विमला(53वर्ष ) पुत्री नानूराम निवासी वार्ड नंबर 24 की रहने वाली थी। पुलिस ने मृतका के भतीजे विष्णु स्वामी की रिपोर्ट पर ट्रोला चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से टक्कर मारने के आरोप में केस दर्ज करवाया है।

दर्ज रिपोर्ट में उसने लिखा है कि बुआ थर्मल के मुख्य गेट के निकट पानी लेने के लिए जा रही थी कि ट्रोला अचानक ने अनियंत्रित होकर पैदल चल रही विमला को टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।