विजयलक्ष्मी पटेल जोधपुर महिला देहात जिलाध्यक्ष नियुक्त

सबसे हटकर - सबसे अलग, सत्य के साथ राजस्थान की आवाज।

विजयलक्ष्मी पटेल जोधपुर महिला देहात जिलाध्यक्ष नियुक्त

विजयलक्ष्मी पटेल जोधपुर महिला देहात जिलाध्यक्ष नियुक्त

जोधपुर। राजस्थान प्रदेश महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष रेहाना रियाज चिश्ती ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस की महासचिव विजयलक्ष्मी पटेल को जोधपुर महिला कांग्रेस देहात का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व जोधपुर शहर विधायक मनीषा पवार की लिस्ट में विजयलक्ष्मी पटेल कांग्रेस विचारधारा की एक समर्पित कार्यकर्ता रहीं हैं। देश की राजधानी दिल्ली या प्रदेश की राजधानी जयपुर में आयोजित काँग्रेस की सभी रैलियों में पटेल अपनी टीम के साथ सदैव अग्रणी रहीं हैं।

पिता से मिली कांग्रेस के लिए समर्पित विचारधारा:-

जोधपुर जिले के धवां निवासी विजयलक्ष्मी पटेल के पिताश्री प्रेमाराम चौधरी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, स्व0 मोतीलाल बोरा, स्व0 परसराम मदेरणा, स्व0 मान सिंह देवड़ा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पुरानी टीम से जुड़े रहे हैं। इन्हीं राजनैतिक हस्तियों से अपने पिता की मुलाकातें विजयलक्ष्मी पटेल को आकर्षित करने लगीं। और धीरे धीरे वह एक समर्पित कांग्रेस कार्यकर्ता बन कर उभरने लगीं।

कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर:-

विजयलक्ष्मी पटेल की बुधवार को हुई जिलाध्यक्ष की नियुक्ति की मिली सूचना के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। दक्षिण कॉंग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष नरेश जोशी सहित कांग्रेस कार्यकर्ता बाबूलाल चौधरी, सुमन तिलयाचा, पार्षद सुरेश सागर सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विजयलक्ष्मी पटेल के निवास पर पहुँच माल्यार्पण कर शुभकामनाएं दीं। सभी ने राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया है। विजयलक्ष्मी पटेल ने कहा है कि वह कांग्रेस की विचारधारा को देहात इलाके के सभी गांवों में पहुंचाकर कांग्रेस के हाथों को और मजबूत करेंगी।