कार से टक्कर के बाद ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े, देखिए हादसे की तस्वीरें जालौर

कार से टक्कर के बाद ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े, देखिए हादसे की तस्वीरें  जालौर

कार से टक्कर के बाद ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े, देखिए हादसे की तस्वीरें

जालौर - राजस्थान के जालौर में कार व ट्रैक्टर की भीषण टक्कर हो गई. ये टक्कर इतनी जोरदार थी ट्रैक्टर दो टुकड़ों में बंट गया. वहीं कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

आपको बता दें कि ये सड़क हादसा तखतगढ़ थाना क्षेत्र के सरहद जालौर सीमा में देर रात को हुआ. कार व ट्रैक्टर की भिड़ंत में ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. इस हादसे में तीन गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. 

भिड़ंत ट्रैक्टर व स्विफ्ट कार के बीच हुई थी. ये भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार तो कार ट्रैक्टर भी क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर के दो खंड हो गए थे. 

वहीं स्विफ्ट कार और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 3 लोगों के घायल होने पर गंभीर अवस्था में सुमेरपुर के अस्पताल में रेफर किया गया. कार आहोर से तखतगढ की तरफ आ रही थी. 

जबकि ट्रैक्टर दुजाना से आहोर की तरफ चारा भरकर जा रहा था. इसी दरमियान दोनों वाहनों की आमने- सामने भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए.

ट्रैक्टर पर पर सवार दो युवक और स्विफ्ट कार में सवार एक बुजुर्ग घायल हो गए. इन्हें उपचार के लिए सुमेरपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद का मंजर देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि ट्रैक्टर के दो टुकड़े होना अपने आप में हादसे को बयां कर रहा है.