नीमच में भी दी जा रही है तालिबान जैसी दर्दनाक मौत - पढ़े पुरी ख़बर ।

सबसे हटकर-सबसे अलग , सत्य के साथ राजस्थान की आवाज ।

Join whatsapp group -

https://chat.whatsapp.com/G9ryaFax8oX4D5T6t6Ghyp

नीमच में तालिबानियों जैसी हैवानियत का एक मामला सामने आया है। यहां कुछ दबंगों ने एक भील आदिवासी को मामूली सी बात पर बेहद पीड़ा दायक यातना दे डाली। इसके बाद उसे पिकअप से बांधकर 100 मीटर तक रोड़ पर घसीटा गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां आदिवासी युवक की मौत हो गई। इस क्रूरता का वीडियो अभी सोशल मिडिया पर सामने आया है।

नीमच SP सूरज कुमार वर्मा ने बताया की 26 अगस्त को सुबह करीब 6 बजे आरोपी छीतरमल गुर्जर ने कान्हा को बाइक से टक्कर मार दी थी। इस दौरान छीतरमल की बाइक पर लदा दूध नीचे गिर गया था। टक्कर लगने पर कान्हा ने पत्थर उठा लिया। इस पर छीतरमल ने अपने रिश्तेदारों को बुला लिया और कान्हा के साथ मारपीट की। इसी दौरान सड़क से एक पिकअप गाड़ी निकली, इसमें रस्सी भी बंधी थी। आरोपियों ने कान्हा के पैर बांधकर पिकअप से उसे 100 मीटर से ज्यादा दूर तक घसीटा।

दोस्त के साथ पत्नी को तलाशने निकला था कान्हा :
एसपी ने बताया कि 27 अगस्त को नाइयों की बाबी के रहने वाले गोविंद ने रतनगढ़ थाने में शिकायत की थी। उसने पुलिस को बताया कि 25 अगस्त की रात 9 बजे उसके गांव में रहने वाले कान्हा उर्फ कन्हैयालाल ने कॉल करके शराब पीने के लिए उसे बुलाया था। जब वह उसके घर पहुंचा, तो कान्हा और उसकी पत्नी दोनों ही घर पर नहीं थे। रात में कान्हा घर लौटा गया और सुबह करीब 5 बजे गोविंद को जगाकर पत्नी को खोजने की बात कही। इसके बाद गोविंद और कान्हा बाइक से अथवाकला फांटा पहुंचे।

दूध फैलने के बाद 7 लोगों ने कान्हा की जान ले ली
गोविंद ने बताया कि यहां कान्हा गाड़ियों में पत्नी को तलाशने लगा। पत्नी के न मिलने पर वह परेशान हो गया और उसने गुस्से में पत्थर उठा लिया। इसी बीच, बाइक पर आए छीतरमल ने गोविंद और कान्हा को टक्कर मार दी। साथ ही छीतरमल ने कान्हा के हाथ में पत्थर देखकर अपने रिश्तेदारों को बुलाकर उसे पीटा। इसके बाद पिकअप से घसीटा। जिससे अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बाइक, कार, पिकअप और रस्सी बरामद की :
छीतरमल (32) पिता जयराम गुर्जर निवासी ग्राम पाटन, महेन्द्र (40) पिता रामचंद्र गुर्जर निवासी घेतलिया, गोपाल (40) पिता लालू गुर्जर निवासी पाटन, लोकेश पिता नारायण बलाई आयात निवासी सिंगोली, लक्ष्मण पिता जयराम गुर्जर निवासी ग्राम पाटन। इनके पास से एक बाइक, कार और पिकअप वाहन और रस्सी बरामद कर ली है।

कमलनाथ से शिवराज सरकार पर उठाए सवाल
इस घटना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सवाल उठाया- ये मध्य प्रदेश में क्या हो रहा है ?

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1431585220340318214?s=19