पारीक लगातार सातवीं बार जिलाध्यक्ष बने

सबसे हटकर - सबसे अलग, सत्य के साथ राजस्थान की आवाज।

देखें पुरा वीडियो

पारीक लगातार सातवीं बार जिलाध्यक्ष बने

बीकानेर 15 मई 2022, राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतिशील) के जिला महासमिति अधिवेशन आज राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय,जेल वेल,बीकानेर में संपन्न हुआ । अधिवेशन में सभा अध्यक्ष के पद पर सुभाष आचार्य ,जिलाध्यक्ष पद पर आनंद पारीक, जिला मंत्री गोविंद भार्गव ,कोषाध्यक्ष अनिल वर्मा ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती सुमन ओझा एवम गोपाल पारीक,उपाध्यक्ष गोपाल पारीक ओर  मोहम्मद असलम,संयुक्त मंत्री श्रीमती नीलम पारीक,संगठन मंत्री लोकेश खोखर सहित अनेक पदाधिकारी निर्विरोध चुने गए।इस अवसर पर राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील के प्रांतीय महामंत्री यतीश वर्मा ने कहा कि संगठन में शक्ति से निश्चित तौर पर शिक्षक समाज की समस्याओं का निदान होगा ।

हम सदैव आत्मिक तौर पर संगठन से जुड़े रहे इस मौके पर जिलाध्यक्ष आनंद पारीक ने शिक्षक समाज से आए हुए पदाधिकारियों से आग्रह किया की संगठन की मजबूती के लिए समस्त तहसील है मिलजुल कर अगर तेजी से कार्य करेगी तो जिला मजबूत बनेगा और जिले की मजबूती से निश्चित तौर पर शिक्षक समाज का कल्याण संभव होगा । इस मौके पर प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जिला सभाध्यक्ष सुभाष आचार्य ने कहा कि संगठन में शक्ति है और हम यदि मिलजुल कर संगठन के प्रति जागरूक नहीं होंगे तो आने वाले समय में शिक्षक प्रताड़ित होगा जिसकी जिम्मेदारी हम सब संगठन के पदाधिकारियों की है इसलिए सब लोग संगठन की मजबूती में एक राय हो जाए इस मौके पर प्रांतीय सलाहकार वरिष्ठ शिक्षक नेता भाई मोहम्मद इलियास जोया ने शिक्षकों से कहा कि यदि हम लोग संगठनों के माध्यम से शिक्षकों की सेवा नहीं कर सके तो आने वाले समय में शिक्षकों पर शिक्षा अधिकारी हावी हो जाएंगे जिसका खामियाजा शिक्षकों को भोगना पड़ेगा इसलिए शिक्षक और शिक्षा अधिकारी के बीच तालमेल और समन्वय के लिए संगठन की मजबूती बहुत जरूरी है ।

जिला मंत्री गोविंद भार्गव ने कहा कि हमें संगठन के लिए सदैव समय दान  देना होगा हमें तन मन और धन से संगठन के लिए एकजुट रहना होगा अन्यथा संगठन को चलाना मुश्किल हो जाए । आज विषम हालात में संगठन अपनी मजबूत ऊंचाइयों से आगे बढ़ रहा है इसके लिए आप धन्यवाद के पात्र हैं ।इस मौके पर खाजूवाला से राजकुमार ओझा,सबीना कोहरी,बीकानेर शहर से अजय भाटी,बीकानेर ब्लॉक से बसंती जैन,गौतम जाजड़ा,पांचू से शक्ति गौतम,नोखा से विजय शर्मा ,श्री कोलायत से भंगा सिंह यादव,हरीश वाधवानी आदि ने संबोधित किया।आए हुए सभी पदाधिकारियों ने संगठन में आशा व्यक्त की। अंत में महिला नेत्री अंजुमन आरा ने महिलाओ से कहा कि आप सब अधिक से अधिक मातृशक्ति को जोड़ने का प्रयास कर संगठन को बल प्रदान करें,कार्यक्रम का संचालन गोविंद भार्गव ने किया।