सड़क हादसे में एक युवक की मौत, तीन युवक घायल 

सबसे हटकर - सबसे अलग, सत्य के साथ राजस्थान की आवाज।

सड़क हादसे में एक युवक की मौत, तीन युवक घायल 

सड़क हादसे में एक युवक की मौत, तीन युवक घायल 

जोधपुर के सारण नगर वीर तेजाजी ब्रिज के पास सड़क हादसे में एक मोटर साइकिल सवार की मौत हो गई। वहीं, तीन घायल हो गए। हादसा दो मोटरसाइकिल के बीच हुए। एक पर तीन युवक सवार थे। टक्कर लगते ही दोनों बाइक पर सवार चार युवक सड़क पर गिर गए। पीछे से आ रहा ट्रक एक युवक के सिर कुचल गया। हादसे में मौके पर 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। तीन घायल को अस्पताल भेजा गया है। मौके पर मौजूद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

मौके पर मौजूद बनाड़ थाना पुलिस हैड कांस्टेबल मदनलाल ने बताया कि वीर तेजाजी ब्रिज के पास दो बाइक की आपस में टक्कर हुई। एक पर तीन युवक सवार थे। मौके पर जुड़ मथानिया निवासी 18 वर्षीय ओम प्रकाश की सिर कुचलने से मौत हो गई। तीन घायल हुए है। घायल में वाबडी निवासी मोमताराम जाट, सावंत कुआ बावड़ी निवासी महेन्द्र व एक अन्य शामिल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक दो दोस्तों के साथ सारण नगर में एक रुम किराए पर ले कर रह रहा था। सुबह तीनों दोस्त मोटर साइकिल पर सवार होकर भदवासिया की ओर से सारण नगर आ रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया। पुलिस मौके पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही मौके से कुचल कर भागे ट्रक की तलाश जारी है।