वाहन चलाते समय यातायात नियमों की पालना करें - मनोज कुमार वर्मा

रोटरी क्लब ने चलाया रिफ्लेक्टर अभियान

वाहन चलाते समय यातायात नियमों की पालना करें - मनोज कुमार वर्मा

वाहन चलाते समय यातायात नियमों की पालना करें - मनोज कुमार वर्मा

रोटरी क्लब ने चलाया रिफ्लेक्टर अभियान

धौलपुर। रोटरी क्लब धौलपुर ने जिला परिवहन विभाग व यातायात पुलिस के सहयोग से गुलाब बाग चौराहे पर रिफ्लेक्टर अभियान चलाया।

रिफ्लेक्टर अभियान में मुख्य अतिथि जिला परिवहन अधिकारी मनोज कुमार वर्मा ने कहा कि वाहन चलाते समय सदैव यातायात नियमों की पालना करनी चाहिए। यातायात नियम हमारी स्वयं की सुरक्षा के लिए होते हैं। रोटरी क्लब द्वारा जो रिफ्लेक्टर अभियान चलाया जा रहा है इससे सड़क दुर्घटनाओं में कमी आएगी क्योंकि रात्रि के समय वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगे होने से दुर्घटनाओं की संभावना कम होती है ।

पूर्व उपरांत पाल रोहिल सरीन ने कहा कि खिलाफ प्रतिवर्ष सड़क सुरक्षा जैसे आयोजनों में अपनी महती भूमिका अदा करता है और आगे भी करता रहेगा।रोटरी क्लब के सचिव डॉ आशीष शर्मा ने कहा कि क्लब द्वारा यातायात नियमों की जागरूकता को लेकर गुलाब बाग चौराहे पर रिफ्लेक्टर अभियान चलाया गया है और 100 से अधिक वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाए गए हैं क्लब आगे भी जन जागरूकता के आयोजनों में अपनी महती भूमिका अदा करेगा।इस अवसर पर यातायात प्रभारी यशपाल सिंह ने रोटरी क्लब के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समय-समय पर इस प्रकार के आयोजनों से लोगों में जागरूकता संचार होता है। यातायात नियमों को लेकर जिले में वाहन चालकों में जागरूकता का अभाव है।

इस अवसर पर रोटरी क्लब के कोषाध्यक्ष गौरव गर्ग ने सभी रोटेरियन जिला परिवहन विभाग व यातायात पुलिस कर्मियों का आभार व्यक्त किया कार्यक्रम में परिवहन निरीक्षक श्रीकांत कुमावत, मनीष सोनी, अतुल कुमार भार्गव व डॉ नरेश शर्मा सहित दर्जनों यातायात कर्मी मौजूद थे ।