धर्मेंद्र ने शेयर किया अपनी पुरानी यादों का खूबसूरत वीडियो

धर्मेंद्र की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। धर्मेंद्र से अपनी पुरानी यादों का वीडियो किया ट्विटर पर शेयर।

धर्मेंद्र ने शेयर किया अपनी पुरानी यादों का खूबसूरत वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को हाल ही में तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनके स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद घर भेज दिया गया था। अब उन्हें अपनी हेल्थ से जुडी जानकारी देते हुए बताया है कि, वो बेहतर महसूस कर रहे हैं।
उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर साल 1966 में आई अपनी फिल्म देवर के एक सॉन्ग को साझा कर अपने हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। इस सॉन्ग वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिग्गज अभिनेता ने लिखा, बस बेहतर महसूस करने के लिए, मैंने अपने शुभचिंतकों के पोस्ट देखान शुरू किया और मुझे ये सबसे खूबसूरत याद मिली।
हाल ही जिन्हें पीठ में खिंचाव होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दी है। उन्होंने वीडियो में कहा, 'दोस्तों कुछ भी ज्यादा मत करिए, मैंने किया और मुझे परेशानी हुई। मेरी एक मांसपेशी खींच गई, इसके चलते मुझे अस्पताल की सैर करनी पड़ी। दो-चार दिन बहुत मुश्किल से बीते लेकिन अब मैं ठीक हूं, वापस आ गया हूं। आपकी प्रार्थनाएं रंग लाई, भगवान का आशीर्वाद था। कोई भी चीज ज्यादा मत करिए, अब मैं अपना ध्यान रखूंगा।

वहीं, हेमा मालिनी ने भी अपने मैरिज एनिवर्सरी के मैके पर धर्मेंद्र के हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, उन्हें अस्पताल से छूट्टी मिल गई है। हेमा मालिनी ने पोस्ट में लिखा, मैं उन हजारों शुभचिंतकों का धन्यवाद देना चाहती हूं, जो धर्म जी के स्वास्थ्य के बारे में लगातार पूछ रहे हैं। हां, वो कुछ दिनों के लिए अस्पताल में थे, लेकिन अब वो ठीक हैं और शुक्र है कि वो घर वापस आ गए हैं। उन्होंने आगे लिखा, उनके स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए आप सभी का एक बार फिर से धन्यवाद, भगवान की कृपा है।