पंजाब नेशनल बैंक के दो अधिकारियो की हुई सड़क हादसे में मौत ।

सबसे हटकर , सबसे अलग , सत्य के साथ राजस्थान की आवाज ।

पंजाब नेशनल बैंक के दो अधिकारियो की हुई सड़क हादसे में मौत ।

भरतपुर के सारस चौराहे के पास देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में पंजाब नेशनल बैंक के दो अधिकारियों की मौत हो गई। चार लोग सारस चौराहे के पास टी-लैंड होटल से आ रहे थे। इस दौरान एक ट्रक ने पीएनबी के दोनों अधिकारियों को रौंद दिया। दोनों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक बिजली घर स्थिति पंजाब नेशनल बैंक के सीनियर मैनेजर तारकेश्वर पत्नी श्वेता, पंजाब नेशनल बैंक के दो कर्मचारी प्रदीप और एक अन्य के साथ टी-लैंड होटल गए थे। वहां से लौटते समय प्रदीप और तारकेश्वर एक बाइक पर आ रहे थे और श्वेता अपने पति के दोस्त के साथ दूसरी बाइक पर थी। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने प्रदीप और तारकेश्वर की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया। तेज रफ्तार ट्रक श्वेता व अन्य व्यक्ति की बाइक से इतनी नजदीक से गुजरा कि उनकी बाइक भी गिर गई।

हाईवे से गुरजते वाहन चालक ने पहुंचाया अस्पताल :

हादसे के बाद श्वेता ने रास्ते से जा रही गाड़ियों से मदद मांगी। एक गाड़ी रुकी और उसके चालक ने प्रदीप व तारकेश्वर को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारियों को जैसे ही इस घटना की सूचना लगी तभी वह सभी अस्पताल पहुंचे। फिलहाल दोनों मृतकों के शवों को मोर्च्युरी में रखवा दिया गया है। सुबह दोनों के शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।