एम.बी.एस अस्पताल में फिर चले चाकू, वार्ड में भर्ती युवक पर चाकू से हमला

सबसे हटकर - सबसे अलग, सत्य के साथ राजस्थान की आवाज ।

एम.बी.एस अस्पताल में फिर चले चाकू, वार्ड में भर्ती युवक पर चाकू से हमला

एम.बी.एस. अस्पताल में फिर चले चाकू, वार्ड में भर्ती युवक पर चाकू से हमला

कोटा 27 अगस्त। कोटा संभाग के सबसे बड़े एम.बी.एस अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था अब राम भरोसे है। अस्पताल की स्थिति ये है कि अब अस्पताल के वार्ड में भी चाकूबाजी की घटना आम बात हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देर रात 5-6 लड़के लोहे की पाइप व चाकू लेकर मेल सर्जिकल वार्ड में घुस गए। वार्ड में भर्ती एक युवक को मारने का प्रयास किया। इसी दौरान भर्ती युवक के साथ मौजूद उसके साथियों और हमलावरों के बीच चाकूबाजी हुई। चाकूबाजी में दोनों पक्ष के एक-एक युवक घायल हो गये हैं।

सर्जिकल वार्ड में चाकूबाजी होने से वार्ड में भर्ती मरीज दहशत में आ गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। घटना स्थल पर पहुंचने के बाद नयापुरा पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। ज्ञात रहे एम.बी.एस. अस्पताल में डेढ़ महीने में चाकूबाजी की यह दूसरी ​​​​​घटना है।

नयापुरा थाना ए.एस.आई. मुकेश कुमार ने बताया कि 15 दिन पहले आकाशवाणी कॉलोनी में दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ था। इस झगड़े में बंटी प्रजापत घायल हुआ था। तभी से बंटी एम.बी.एस. अस्पताल के मेल सर्जिकल वार्ड ए में भर्ती था। उसके साथ कुछ युवक मौजूद थे। रात को बंटी को मारने 5-7 लड़के आए। इस दौरान वार्ड में ही दोनों पक्ष आपस में उलझ गए। चाकूबाजी में एक पक्ष का मनीष चड्ढा व दूसरे पक्ष का रविन्द्र घायल हुआ है। हमला करने वाले कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में जांच जारी है।