तेज रफ्तार निजी बस ने दो बाइक को मारी टक्कर, शादी में जा रहे मां-बेटे की मौत, एक गंभीर

राजस्थान के सीकर शहर में धोद चौराहे पर सोमवार को एक तेज रफ्तार निजी बस ने दो बाइक को टक्कर मार दी।

तेज रफ्तार निजी बस ने दो बाइक को मारी टक्कर, शादी में जा रहे मां-बेटे की मौत, एक गंभीर

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में धोद चौराहे पर सोमवार को एक तेज रफ्तार निजी बस ने दो बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि एक बाइक पर सवार मां- बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक के बाद एक दो बाइक से टकराई बस

सदर पुलिस थाना के मदनलाल ने बताया कि हादसा धोद चौराहे से पालवास चौराहे के बीच हुआ। जहां एक निजी बस जयपुर से बीकानेर की ओर जा रही थी। इसी बीच राज कनक होटल के पास एक बाइक दूसरी दिशा से आती दिखी। जिसे बचाने की कोशिश करते हुए भी बस उस बाइक से टकरा गई। बाद में सड़क पर चल रही एक अन्य बाइक भी बस की चपेट में आ गई। घटना में कंवरपुरा रोड निवासी मनदेवी (65) व बेटे पप्पू कुमावत (46) की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार हजारी लाल कुमावत (52) गंभीर रूप से घायल हो गया। हताहतों को 108 एंबुलेंस की मदद से एसके अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों मां- बेटे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि प्राथमिक उपचार के बाद हजारी लाल को जयपुर रेफर कर दिया गया।

शादी में जा रहे थे मां- बेटे

जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुए मन देवी व पप्पू कुमावत किसी रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए लोसल जा रहे थे। इसके लिए ही वे घर से बाइक पर निकले थे। लेकिन, रास्ते में ही दोनों की मौत होने से शादी के माहौल में मातम पसर गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।